• अभी तक भारत 24x7 न्यूज़ पोर्टल देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा

Add

आयुष्मान के फैंस को मिला खास तोहफा…रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल-2 का ट्रेलर

By on Mar 11, 2023 in मनोरंजन

 मुंबई.आयुष्मान खुराना ने होली के मौके पर फैंस को खास तोहफा दे दिया है। बहुत वक़्त से उनकी मूवी ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार कर रहे फैंस को इसका नया टीजर देखने के लिए मिल चुका है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में आयुष्मान को लुक देखकर फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह और भी बढ़ा दिया है।

आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी का टीजर रिलीज किया है। जिसमें आयुष्मान का लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ चुका है। टीजर में आयुष्मान खुराना पूजा बनकर फोन पर अपना इंट्रो देते हुए पूछ रहे हैं कि आप कौन जिसपर रणबीर कपूर ने बोला है कि तुमने मेरी आवाज नहीं पहचानी?

जिस पर आयुष्मान ने जवाब दिया पहचान लिया तुम्हें, एक नंबर के झूठे हो तुम, शादी का वादा मुझसे और शादी किसी और से। वहीं पीछे से आलिया ने रणबीर से सवाल करते हुए पूछा कि फोन पर कौन है? जिस पर रणबीर ने झूठ बोलते हुए कहा, बठिंडा वाली बुआ हैं।खबरों का कहना है कि फिल्म के इस मजेदार टीजर को लोग खूब पसंद भी कर रहे है। वीडियो पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही मूवी देखने के लिए लोगों का एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है। वहीं टीजर में रणबीर कपूर की आवाज ने भी फैंस की दिलचस्पी खासी बढ़ा डाली है।

admin

Share Your Thoughts

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BREKING NEWS