• अभी तक भारत 24x7 न्यूज़ पोर्टल देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा

Add

By on Apr 19, 2023 in राजनीति

विधायक का नक्सल संबंध पूरा जनमानस अवगत है पर ये जांच का विषय – गागड़ा

घटना में संशय,लोकप्रियता के लिए खेला गया खेल तो नही?

बीते मंगलवार को विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर हुए नक्सली हमले पर पूर्व मंत्री गागड़ा ने प्रायोजित होने का आशंका जताते हुए मुख्यमंत्री से जांच की मांग की है।
भैरमगढ़ स्थित अपने निवास पर प्रेसवार्ता कर पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने विधायक के काफिले पर हुए हमले की निंदा की व विधायक और सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। गागड़ा ने सवाल किया विधायक को पुलिस बिना सुरक्षा के कैसे जाने दिया?अगर पुलिस के मना करने के बावजूद भी विधायक गए हैं तो इतना आत्मविश्वास कैसे,क्षेत्र के जनमानस अवगत हैं विधायक का नक्सल संबंध है लेकिन ये जांच का विषय है।
गागड़ा ने आगे कहा कि विधायक हमेशा भाजपा पर आरोप लगाते रहे हैं कि कोई नक्सली डर नही है भाजपा के लोग गांव में जाकर काम करना नही चाहते अब विधायक बताए खुद पर हुआ है इस पर क्या कहेंगे। कहीं न कहीं सरकार नक्सल मोर्चे पर विफल है सरकार बैकफुट पर आ गई है। साथ ही हुई इस घटना को लोकप्रियता के लिए खेला गया खेल होने का आशंका जाहिर करते हुए पूर्व मंत्री गागड़ा ने मुख्यमंत्री से जांच की भी मांग की है।
वहीं गागड़ा ने कहा कि विधायक बिना सुरक्षा के अंदरूनी क्षेत्रों में जाते हैं इस प्रकार का अनदेखी सुरक्षा के साथ विधायक न करें,हमने भी भाजपा के कई नेता खोये हैं जबकि ऐसे घटना किसी के साथ भी नही होना चाहिए।
प्रदेश के गृहमंत्री और विधायक के बयान का मेल न खाना को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार में 4 साल से कोई तालमेल नही है वहीं गृह मंत्री को निष्क्रिय बताते हुए गागड़ा ने कहा चार सालों से लगातार बस्तर में कई बड़े घटना हुआ इस पर कभी कोई बयान नही आया यह पहली बार चार बाद आया बयान है। जनप्रतिनिधियों पर खतरा है जिनको सुरक्षा देकर वापस लिया गया है उन्हें वापस सुरक्षा देने की बात गागड़ा ने की है।

Thakur Sakchi Singh

More News

Share Your Thoughts

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BREKING NEWS