• अभी तक भारत 24x7 न्यूज़ पोर्टल देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है। हमारी यह साइट 24 घंटे अपडेट होती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक पहुंच सके। पाठक भी अपनी रचनाये या आस-पास घटित घटनाये अथवा अन्य प्रकाशन योग्य सामग्री भेज सकते है, जिन्हें तत्काल प्रकाशित किया जायेगा

Add

निर्माण कार्य कराने गए थे, तभी आए महिला के परिवार ने किया हमला | Korba Crime News: Petrol-pump operator beaten with sticks in land dispute

By on Jun 5, 2023 in छत्तीसगढ़


कोरबा23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मारपीट में संचालक घायल हुआ है। - Dainik Bhaskar

मारपीट में संचालक घायल हुआ है।

कोरबा में जमीन विवाद के चलते एक पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट का मामला सामने आया है। संचालक उसी जमीन पर कुछ निर्माण कार्य कराने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान महिला के परिवार ने लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

घो़ड़ा चौक इलाके के रहने वाले केएल प्रसाद बुधवारी बाजार बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप का संचालन करते हैं। बताया जा रहा है कि इसी पंप की पीछे उनकी कोई जमीन है। जिसे लेकर उनका अंजोरा बाई के परिवार के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है। इस जमीन का मसला कोर्ट में लंबित है। बताया ये भी गया है कि उसी जमीन पर अंजोरा बाई का परिवार रहता है।

रविवार को जमीन पर कुछ निर्माण के लिए केएल प्रसाद गए थे। उसी दौरान यह घटना घटी है। अंजोरा बाई के परिवार के लोगों ने लात-घूंसे, लाठी-डंडे से संचालक को जमकर पीटा। इसके बाद उसे एक कमरे में ले जाकर भी मारा है।

उधर, पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने जब मारपीट के बाद चीख पुकार सुनी, तब मौके पर पहुंचे। फिर किसी तरह से संचालक को वहां से लाया गया है। मारपीट में संचालक बुरी तरह घायल हुआ है। इसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

admin

More News

Share Your Thoughts

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BREKING NEWS